Trending newsEntertainment

Seema Haider -सचिन के विवाह की तस्वीरें वायरल, यहाँ देखिये फोटो

जबसे Seema Haider पाकिस्तान से भारत आई है, तब से लगातार मीडिया में बनी हुई है। नोएडा आने के बाद जब उत्तर प्रदेश पुलिस को उसके बारे में जानकारी हुई तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके साथ साथ सचिन को भी गिरफ्तार किया गया।

दोनों पर आरोप यह था कि उन्होंने अवैध तरीके से भारत में घुसपैठ की है। हालांकि सचिन ने उसके घुसपैठ में उसकी सहायता की इसीलिए सचिन को भी गिरफ्तार किया गया था।

बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दिया और कुछ शर्त भी लगा दी। जैसे कि बिना बताए आपको देश नहीं छोड़ना होगा और इसके अलावा कुछ और शर्तें। जब यह मामला मीडिया

में पूरी तरह उठने लगा तो केंद्र सरकार भी हरकत में आई और सबसे पहले उत्तर प्रदेश एटीएस के द्वारा 2 दिनों तक लगातार पूछताछ की गई। पूछताछ की पूरी बात बाहर तो नहीं आई है लेकिन सूत्रों के हवाले से जितना पता चल पा रहा है कि एटीएस भी मानती है कि Seema Haider कोई जासूस नहीं है।

Seema Haider

हालांकि सीमा हैदर के पास दो पाकिस्तानी पासपोर्ट मिले हैं, जिसमें से एक में उसका नाम केवल सीमा है और दूसरे में Seema Haider। सीमा के 4 बच्चों के पास भी अपने-अपने पासपोर्ट है। एटीएस ने अपनी जांच में कहा कि इन्होंने नेपाल में शादी करने की बात कबूली है लेकिन इसका कोई भी प्रूफ नहीं मिला है।

हालांकि अब सोशल मीडिया पर उनके शादी के फोटो भी वायरल हो गए हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि सचिन और Seema Haider की शादी हो रही है और और दूसरे फोटो में उनके चारों बच्चों के साथ वह दोनों खड़े हैं। फोटो आने के बाद एक चीज तो क्लियर हो गई है कि इन लोगों की शादी हुई थी

लेकिन सरकार अभी भी जांच की बात कर रही है जब तक पूरी जांच नहीं हो जाती है तब तक इन्हें क्लीनचिट मिलना मुश्किल है। हालांकि भले ही मामला कोर्ट में लंबित है लेकिन केंद्र सरकार के पास अधिकार है कि वह चाहे तो Seema Haider को पाकिस्तान डिपोर्ट कर सकती है। लेकिन यह तो भविष्य ही तय करेगा कि इनके साथ क्या होता है।

सीमा ने बताया कि सचिन के साथ एक होटल के कमरा नंबर 204 में रुकी थी और उसने बताया था कि वह उसका पति है हालांकि जब होटल से
। बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह लोग यहां रुके थे लेकिन इन्होंने अपना नाम गलत बताया था। इसके बाद सीमा सिद्धार्थनगर के बॉर्डर के रास्ते नेपाल से भारत आ गई।

आपको बता दें कि नेपाल और भारत बॉर्डर पर एक सघन जांच होती है। लेकिन वहां पर इसने अपने आप को भी सचिन का पत्नी बताया और आसानी से भारत में दाखिल हो गई। अभी जांच का विषय है जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह एक जासूस है या नहीं। हालांकि Seema Haider के भाई पाकिस्तानी सेना में है और उसी से थोडा शक गहरा जाता है।

Seema Haider के बारे में क्या बोली साध्वी प्राची

सीमा हैदर के बारे में जब भाजपा नेत्री साध्वी प्राची से पूछा गया तो उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा की ‘भाभी तो अच्छी है लेकिन उसके पीछे क्या है उसके नैन नक्श बता रहे हैं ।’

साध्वी प्राची ने कहा कि अभी मीडिया को इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहिए सरकार जांच कर रही है और जांच होने के बाद पूरा मामला सामने आ जाएगा। प्यार के मामले में साध्वी प्राची ने कहा कि भारत में सभी लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं और प्यार से रहते हैं। भारत कोई धर्मशाला नहीं है कि कोई भी व्यक्ति कहीं से आकर यहां पर रहने लगे।

हर तरह के लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारी वेबसाइट Airynews.com को विजिट करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button