Trending newsEntertainment

Anju पाकिस्तान पहुंच कर हो गई फातिमा, नसरुल्लाह से निकाह, फोटो वायरल

राजस्थान की Anju का मुद्दा इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल है। आपको बता दें कि Anju अपने फेसबुक पाकिस्तानी दोस्त से मिलने पाकिस्तान गई थी। जब यह बात मीडिया में आई तो लोग इसके बारे में तहकीकात करने लगे और शुरू में जो पता चला उसके मुताबिक Anju केवल अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई थी। हालांकि उसने अपने पति को झूठ बोला और पाकिस्तान चली गई। उसकी वीजा की अवधि 4 अगस्त को खत्म हो रही है और उसने मीडिया को बताया कि मेरा यहां पर शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं जल्दी ही भारत लौट आऊंगी, हालांकि जो मीडिया में वीजा वायरल हो रहा है उस पर साफ-साफ लिखा गया है कि पाकिस्तान आने का कारण शादी करना है। जब मीडिया ने यही सवाल उनसे पूछा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया।
आपको बता दें कि Anju राजस्थान की रहने वाली है और वहां पर उनके दो बच्चे भी है Anju एक प्राइवेट कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम भी करती है और उनके पति भी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। एक दिन अंजू अपने पति को बताया कि मैं जयपुर घूमने जा रही हूं और वह पाकिस्तान निकल गई। इसके लिए उन्होंने पूरी तरह कानूनी रास्ते को अपनाया।

Seema हैदर और Anju

अपनी सीमा हैदर के बारे में तो सुना ही होगा। सीमा हैदर और Anju में कई सारी चीजें एक जैसी हैं लेकिन कई सारी चीजें अलग अलग है। जो चीजें अलग है उसमें सबसे बड़ी चीज यह है कि सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत में शामिल हुई, जबकि अंजू पुरे वैध तरीके से पाकिस्तान गई है। अब यह मामला मीडिया में आने लगा तो उसके बाद पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के द्वारा यह कहा गया कि हम उसे शादी नहीं करने वाले हैं। अंजू ने भी शादी की बात से इंकार कर दिया।
लेकिन अचानक से 25 जुलाई को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बुर्के में Anju को कोर्ट जाते हुए देखा गया। अब बात जो खुल कर के आए उसमें यह पता चला कि Anju ने अपना नाम बदलकर के फातिमा रख लिया है और उसने हिंदू धर्म को छोड़कर के इस्लाम कबूल कर लिया है। उसके बाद उसने वहां पर कोर्ट में जाकर के मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर ली और तब उन दोनों लोगों ने कोर्ट से अपनी सुरक्षा की मांग की जिसमें 50 पुलिस के जवान उनको दिए गए। अब उनके सोशल मीडिया पर वायरल है लेकिन अभी भी जब मीडिया नसरुल्ला से बात करने की कोशिश की तो वह शादी करने से इंकार कर रहा है। हालांकि पाकिस्तानी मीडिया में उनके निकाह के साथ साथ उनका निकाहनामा भी वायरल है।
आप देख सकते हैं निकाहनामा उर्दू में है और उसमें यही लिखा गया है कि मैं भारत के राजस्थान के अलवर से रहने वाली हूं और मैं अपनी मर्जी से शादी कर रही हूं। अब देखने वाली बात यह होगी कि जब अंजू भारत आएगी तो यहां पर अपने बच्चों के प्रति उसका रिएक्शन क्या होगा। जो निकाहनामा उनका मीडिया में वायरल है जिसको उन्होंने झूठा करार दिया। हालांकि पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक उनका निकाह हो चुका है।

anju


उनके झूठ बोलने का कारण यह भी हो सकता है कि भारत में उनके डाइवोर्स का केस चल रहा है और अंजू यह चाहती है कि जब वीजा खत्म हो और अपने बच्चों को लेकर के आसानी से पाकिस्तान जा सके। अगर वह दोनों यह मान लेंगे कि शादी हो चुकी है तो भारत में उसके लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। हालांकि अभी भी वह भारतीय नागरिक है और जब तक वह भारतीय नागरिक है तब तक उसे भारत आने से कोई नहीं रोक सकता। हालांकि जब उसके पास पाकिस्तानी नागरिकता आ जाएगी तो उसे भारत की नागरिकता छोड़नी होगी या फिर भारत सरकार से नागरिकता छीन लेगी। निकाह होने के बाद दोनों का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जोकि वेडिंग वीडियो बताई जा रही है और इसमें दोनों घूम रहे हैं और चारों तरफ कुछ लोग उनकी सुरक्षा में लगे हुए हैं।
आपको क्या लगता है यह खबर कितना सही है और अंजू ने शादी किया है या नहीं कमेंट करके बता सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button