Entertainment

Kalki 2898 AD में प्रभास और अमिताभ एक साथ पूरी खबर

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म का टाइटल अब जारी कर दिया गया है। इसका टाइटल ‘Kalki 2898 AD’ होगा। इस फिल्म में आपको प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। इस प्रोजेक्ट का टीजर अभी जारी किया गया था और इसकी रिलीज डेट भी भारत में जारी कर दी गई है। सबसे पहले बात करें कि इसमें अमिताभ बच्चन का रोल क्या होगा। तो फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से पत्तियों से ढके हुए हैं, लेकिन एक्शन करते नजर आ रहे हैं। बताया यह जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का किरदार महाभारत के अश्वत्थामा से प्रेरित है।

बताते चलें कि अश्वत्थामा महाभारत में बड़े शक्तिशाली योद्धा में से था। वह द्रोणाचार्य का पुत्र होने के साथ कई बार पांडवों को बड़ी क्षति भी पहुंचाए। महाभारत के अंत में भगवान कृष्ण ने श्राप दिया कि वह 3000 वर्षों तक अपनी चोटों से निकलते खून और पीप को लेकर रोते हुवे जंगलों में घूमेगा और मौत के लिए चिल्लाएगा। लेकिन मौत नहीं आएगी। Kalki 2898 AD टीजर से इतनी सारी चीज है क्लियर नहीं हो रही है। लेकिन इसके लिए लोग ट्विटर पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इसके बारे में जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अतीत की इस फिल्म को लेकर बहुत आकर्षित हुआ और इसमें काम करना मेरे लिए रोमांचक रहा। इसके साथ बिग बी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जब आप इसे देखेंगे तो जरूर पसंद करेंगे। इसके अलावा इसमें प्रभास को आयरन मैन से भी तुलना करते हुए लोग ट्विटर पर बात कर रहे हैं। क्योंकि जो फोटो जारी किए गए हैं वह आयरन मैन के फोटो से समतुल्य दिखते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म Kalki 2898 AD भारत में हिंदी, तमिल, मलयालम और अंग्रेजी भाषा में रिलीज की जाएगी। इसकी रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 दिन होगी। जिस दिन भारत में रिलीज होगी उसी दिन से दुनिया के अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है और जब इसका टीजर जा रही हुआ तो प्रभास से ज्यादा अमिताभ बच्चन ने लोगों को इंप्रेस किया। फिल्म के टीजर के मुताबिक जब दुनिया पर अंधेरी शक्तियां और एडवांस टेक्नोलॉजी का राज होगा, तब एक हीरो जन्म लेगा और यही होगा प्रभास। टीजर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे बुरी शक्तियों ने पूरे विश्व पर कब्जा कर लिया है हर तरफ हाहाकार मची हुई है हिंसा हो रही है सभी लोग रो रहे हैं तभी उनका दुख खत्म करने हीरो आता है । और दुनिया को बुरी ताकर्ता से बचाता है। कई लोग अमिताभ बच्चन के एक्टिंग को लेकर के ट्विटर पर लिख रहे हैं कि उन्होंने हॉलीवुड के लेवल का काम किया है। और जिस फिल्म में यह दो महानायक काम कर रहे हैं उस फिल्म का हिट होना लगभग तय है। फिल्म कैसा रिपॉन्स करेगी यह तो रिलीज के दिन ही पता चलेगा। लेकिन इसी तरह के पोस्ट के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button